क्यों अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर उर्मिला मातोंडकर दिखी खफ़ा? - Breaking News | Hindi News | India Hindi News

Breaking

Breaking  News | Hindi News | India Hindi News

AB Star News : Hindi news (हिंदी समाचार) Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment. पढ़ें ताजा समाचार देश और दुनिया से, जाने व्यापार, बॉलीवुड, खेल और राजनीति के ख़बरें

Post Top Ad

Post Top Ad

Friday, August 30, 2019

क्यों अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर उर्मिला मातोंडकर दिखी खफ़ा?

क्यों अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर उर्मिला मातोंडकर दिखी खफ़ा?


कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के विरोध में उर्मिला मातोंडकर भी शामिल दिख रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। 90 के दशक में उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड में काफी सक्रिय थी। बॉलीवुड के हर बड़े स्टार के साथ उन्होंने काम किया है। शाहरुख खान के साथ चमत्कार और अनिल कपूर के साथ जुदाई फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी।
सपा नेता आज़म ख़ान ने चुराई भैंस, मुकदमा हुआ दर्ज़
कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर कई सारी फिल्मी हस्तियां मोदी सरकार के समर्थन में नहीं दिख रही हैं। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के विरोध में उर्मिला मातोंडकर भी शामिल दिख रही हैं। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर उर्मिला मातोंडकर का एक बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है। उर्मिला मातोंडकर ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि उनके पति पिछले 22 दिनों से कश्मीर में रह रहे अपने माता-पिता से बात नहीं कर पाए हैं।
पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि सवाल केवल अनुच्छेद 370 हटाए जाने का नहीं है यह आमानवीय तरीके से हटाया गया यह बड़ी बात है। पत्रकारों से आगे बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मेरे सास-ससुर कश्मीर में रहते हैं और दोनों ही मधुमेह के मरीज हैं। 22 दिन पूरे हो गए हैं लेकिन ना तो मैं और ना मेरे पति उनसे अभी तक कोई बात कर पाए हैं।
राजनाथ सिंह का पाकिस्तान को तमाचा, कश्मीर के साथ पीओके भी है हमारा!
जानकारी के लिए बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने अपनी उम्र से 9 साल छोटे मोहसिन अख्तर से शादी की थी जो कश्मीर के रहने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही उर्मिला ने पुणे महाराष्ट्र में कांग्रेस की नई योजना के बारे में बताया था। Read More

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad