भारत में घुस चुके हैं 6 आतंकवादी, इन शहरों में बड़े हमले की आशंका… - Breaking News | Hindi News | India Hindi News

Breaking

Breaking  News | Hindi News | India Hindi News

AB Star News : Hindi news (हिंदी समाचार) Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment. पढ़ें ताजा समाचार देश और दुनिया से, जाने व्यापार, बॉलीवुड, खेल और राजनीति के ख़बरें

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, August 24, 2019

भारत में घुस चुके हैं 6 आतंकवादी, इन शहरों में बड़े हमले की आशंका…



तमिलनाडु को हाई अलर्ट पर रखा गया है क्योंकि खुफिया जानकारी मिली है 6 आतंकवादी श्रीलंका के रास्ते से भारत में घुस चुके हैं।

जब से मोदी सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया है तब से कई शहर और राज्य रेड अलर्ट पर हैं। दूसरी बार लोकसभा चुनाव जीते ही मोदी सरकार ने कई ऐतिहासिक फैसले लिए। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर जहां देश में जश्न मनाया गया वही अलगाववादी नेता और कुछ विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने इसका जमकर विरोध किया।
भारत में घुस चुके हैं 6 आतंकवादी, इन शहरों में बड़े हमले की आशंका...

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने की वजह से पाकिस्तान हर रोज भारत को नई धमकियां देता है। मोदी सरकार के इस फैसले के विरोध में पाकिस्तान कई देशों के पास गया लेकिन उसे हर जगह से निराशा ही हाथ लगी। पाकिस्तान के साथ-साथ कई आतंकी संगठन भी कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर परेशान दिख रहे हैं।
ताजा जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु को हाई अलर्ट पर रखा गया है क्योंकि खुफिया जानकारी मिली है 6 आतंकवादी श्रीलंका के रास्ते से भारत में घुस चुके हैं। यह सभी आतंकी भारत में किसी बड़े हमले की फिराक में हैं। इन आतंकवादियों में 1 आतंकवादी पाकिस्तान और 5 आतंकवादी श्रीलंका के बताए जा रहे हैं। जानकारी में यह भी पता चला है कि पांचों आतंकी मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखते हैं लेकिन उन्होंने वेशभूषा हिंदुओं जैसी धारण कर रखी है।
भारत में घुस चुके हैं 6 आतंकवादी, इन शहरों में बड़े हमले की आशंका...
आशंका जताई जा रही है कि यह आतंकवादी तमिलनाडु के किसी शहर में बड़े धमाके की फिराक में है। इसलिए तमिलनाडु के गृह विभाग की तरफ से राज्य को पूरी तरह अलर्ट घोषित कर दिया गया है। आतंकी हमले को नाकाम करने के लिए कोयंबटूर और कुछ और शहरों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खुद कोयंबटूर और चेन्नई के पुलिस कमिश्नर ने इस बात की पुष्टि की है कि राज्य रेड अलर्ट पर है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad