अर्जुन कपूर की तस्वीर देख टेंशन में आई मलाइका, कमेंट करके पूछने पर अर्जुन ने दिया ये जवाब - Breaking News | Hindi News | India Hindi News

Breaking

Breaking  News | Hindi News | India Hindi News

AB Star News : Hindi news (हिंदी समाचार) Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment. पढ़ें ताजा समाचार देश और दुनिया से, जाने व्यापार, बॉलीवुड, खेल और राजनीति के ख़बरें

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, October 8, 2019

अर्जुन कपूर की तस्वीर देख टेंशन में आई मलाइका, कमेंट करके पूछने पर अर्जुन ने दिया ये जवाब




इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. आये दिन दोनों को लेकर कोई न कोई खबर छपती ही रहती है. अर्जुन कपूर कभी मलाइका के साथ वेकेशन मनाने पर सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी उनकी तस्वीरों पर कमेंट करके. कुछ टाइम पहले खबरें आ रही थीं कि अर्जुन कपूर जल्द ही मलाइका के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन दोनों ने इस खबर को महज एक अफवाह बताया. दोनों की शादी को लेकर फैन्स कब से कयास लगा रहे हैं. लेकिन लगता है अभी दोनों शादी करने के मूड में नहीं हैं. तभी तो जब भी दोनों से शादी के बारे में पूछा जाता है कोई न कोई बहाना करके टाल देते हैं. लेकिन एक दूसरे की फोटो पर लाइक और कमेंट करके वह सरेआम अपने प्यार का डंका जरूर बजाते हैं.

अर्जुन ने शेयर की फोटो 



हाल ही में अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. इस तस्वीर में वह बहुत सीरियस नजर आ रहे थे. ऐसे में मलाइका ने उनकी तस्वीर पर एक बेहद ही मजेदार कमेंट किया. मलाइका ने अर्जुन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “इतने सीरियस क्यों लग रहे हो”? मलाइका के इस कमेंट के बाद अर्जुन कहां रुकने वाले थे. उन्होंने भी मलाइका के कमेंट का जवाब देते हुए कहा कि, “मैं सोच रहा था कि टाई को सही से बांधना कितनी मुश्किल प्रक्रिया है”.

अर्जुन ने होस्ट किया इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स समारोह

बता दें, अर्जुन की ये तस्वीरें इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स समारोह की है. इस शो के होस्ट अर्जुन कपूर थे. सोशल मीडिया पर अर्जुन और मलाइका के बीच ऐसी बातचीत अक्सर होती रहती है और उनका ये एक-दुसरे को कमेंट करना फैंस को बेहद पसंद आता है. लेकिन ट्रोल करने वाले उन्हें आये दिन अक्सर ट्रोल कर ही देते हैं. अधिकतर ट्रोलर्स मलाइका और अर्जुन को उन्हें उनकी उम्र की वजह से ट्रोल करते हैं तो कुछ को यह जानने में दिलचस्पी होती है कि दोनों शादी कब कर रहे हैं. ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस सवाल का जवाब दिया था.

फ़िलहाल शादी का कोई प्लान नहीं

बता दें, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में जब मलाइका से उनके और अर्जुन की शादी के प्लान के बारे पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, “खुशियां दिमाग की मनोदशा पर निर्धारित होती हैं. हां, में खुश हूं. क्यों में इतनी ज्यादा एक्सप्लेनेशन दूं. हर कोई ऐसी अफवाहों से कभी न कभी जरूर घिरता है. कोई भी बख्शा नहीं जाता, ऐसे अनुमान लगते ही रहते हैं. हमने पहले ही बता दिया था कि हमारा शादी का कोई प्लान नहीं है और अब प्लीज आप हमसे भी इस बारे में सवाल करना बंद कीजिये”. साथ ही मलाइका ने उन लोगों को भी करारा जवाब दिया था जो अक्सर अर्जुन और उनके बीच उम्र के फासले को लेकर मजाक बनाते हैं.

ट्रोलर्स को कहा- भाड़ में जाओ

Image result for malaika arora arjun singh

मलाइका ने उम्र को लेकर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि, “बुजुर्ग आदमी जवान लड़की के साथ रोमांस करता है तो ठीक है. लेकिन जब वही बात महिला के बड़े होने की आती है तो उसे डेस्पेरेट और बूढ़ी कह दिया जाता है. जिन लोगों की ऐसी सोच है उनके लिए मैं ये कहना चाहती हूं- “भाड़ में जाओ”. वहीं, जब मलाइका से पूछा गया कि वह अर्जुन से कब शादी करने की सोच रही हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि वह फिलहाल अभी इस बात का जवाब नहीं दे सकतीं. ये पर्सनल है.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad