Bigg Boss13: फिर बढ़ने लगी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच नजदीकियां - Breaking News | Hindi News | India Hindi News

Breaking

Breaking  News | Hindi News | India Hindi News

AB Star News : Hindi news (हिंदी समाचार) Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment. पढ़ें ताजा समाचार देश और दुनिया से, जाने व्यापार, बॉलीवुड, खेल और राजनीति के ख़बरें

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, January 22, 2020

Bigg Boss13: फिर बढ़ने लगी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच नजदीकियां

बिग बॉस की सबसे चर्चित सदस्य रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच रिश्ता पहले दिन से ही सुर्खियों में है। अब तो इन दोनों का रिश्ता ट्रेंडिंग टॉपिकों में सबसे आगे है।

बिग बॉस की सबसे चर्चित सदस्य रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच रिश्ता पहले दिन से ही सुर्खियों में है। अब तो इन दोनों का रिश्ता ट्रेंडिंग टॉपिकों में सबसे आगे है। आपको बता दें कि शो के करीब तीन महीने बीत चुके हैं। इन तीन महीनों में दोनों सदस्यों रश्मि और सिद्धार्थ कभी नजदीकियां देखने को मिली तो कभी झगड़े भी देखने को मिले। अब इन तीन महीनों के बाद दोनो के बीच रिश्ते सुधरने लगे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में फैमिली वीक एपीसोड में रश्मि के भतीजी-भतीजे ने सिद्धार्थ संग उनकी दोस्ती भी कराई थी.
Image result for फिर बढ़ने लगी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच नजदीकियां
रजनीकांत के राम वाले बयान पर मचा बबाल, कहा- नहीं मांगूंगा माफ़ी
गौरतलब है कि पिछले दिनों यानी सोमवार के एपीसोड में बिग बॉस के घर में दोनों एक दूसरे की परवाह करते हुए नजर आए थे। जिसके बाद से ये माना जा रहा है कि दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी है। ऐसा इसलिए क्योंकि बीबी एलीट क्लब टास्क के दौरान असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई हुई थी। जो बात गाली-गलौच और हाथापाई तक पहुंच गई थी। जब सिद्धार्थ-असीम एक-दूसरे के करीब आकर एग्रेसिव होकर बात कर रहे थे, धक्का मुक्की कर रहे थें तब रश्मि देसाई दोनों की लड़ाई छुड़ाने के लिए बीच में आई थीं.
लड़ाई खत्म होनें के बाद सिद्धार्थ ने रश्मि को सुझाव देते हैं कि Read More...

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad