इरफान पठान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा, फैंस को लेकर कही ये बात - Breaking News | Hindi News | India Hindi News

Breaking

Breaking  News | Hindi News | India Hindi News

AB Star News : Hindi news (हिंदी समाचार) Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment. पढ़ें ताजा समाचार देश और दुनिया से, जाने व्यापार, बॉलीवुड, खेल और राजनीति के ख़बरें

Post Top Ad

Post Top Ad

Sunday, January 5, 2020

इरफान पठान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा, फैंस को लेकर कही ये बात

Image result for irfan pathan

35 साल की उम्र में इरफान पठान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा करने का फैसला किया है। इरफान ने एक स्पोर्ट्स चैनल पर सन्यास लेने की घोषणा की है।

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर इरफान पठान ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से सन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। स्विंग के किंग कहे जाने वाले इरफान पठान को नीली जर्सी में 2 अक्टूबर 2012 को अंतिम बार मैदान में खेलते हुए देखा गया था।
35 साल की उम्र में इरफान पठान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा करने का फैसला किया है। इरफान ने एक स्पोर्ट्स चैनल पर सन्यास लेने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि मैं इस मुकाम पर पहुचा इसके लिए मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। इरफान पठान ने सन्यास लेने का ऐलान करते हुए कहा कि मुझे सचिन तेंडुलकर और सौरभ गांगुली जैसे महान खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिला।
इन महान खिलाड़ियों के साथ खेलने की हर किसी की तमन्ना होती है। इसी के साथ ही इरफान पठान ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि मैं आज जो कुछ भी हूं अपने फैंस की बदौलत हूं। फैंस ही हैं जिन्होंने बुरी परिस्थिति में भी मेरा साथ नहीं छोड़ा। अपने रिटायरमेंट की घोषणा करते हुए इरफान भावुक हो गए। Read more 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad