मणिशंकर अय्यर का केंद्रीय मंत्रियों पर फिर विवादित बयान - Breaking News | Hindi News | India Hindi News

Breaking

Breaking  News | Hindi News | India Hindi News

AB Star News : Hindi news (हिंदी समाचार) Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment. पढ़ें ताजा समाचार देश और दुनिया से, जाने व्यापार, बॉलीवुड, खेल और राजनीति के ख़बरें

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, January 22, 2020

मणिशंकर अय्यर का केंद्रीय मंत्रियों पर फिर विवादित बयान

हमेशा अपने विवादित बयानों से अपनी ही पार्टी की मुस्किलें बढ़ाने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर भाजपा नेताओं पर आपत्तीजनक भाषण दिया है।

हमेशा अपने विवादित बयानों से अपनी ही पार्टी की मुस्किलें बढ़ाने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर भाजपा नेताओं पर आपत्तीजनक भाषण दिया है। अय्यर ने जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जाने वाले केंद्रीय मंत्री को डरपोक कहा है साथ ही भाजपा नेता को देशद्रोही करार दिया है। आपको बता दें कि करीब 36 केंद्रीय मंत्री सरकार के संपर्क कार्यक्रम के तहत जम्मू-कश्मीर का दौरा करने वाले हैं।
Image result for मणिशंकर अय्यर का केंद्रीय मंत्रियों पर फिर विवादित बयान
जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने के मुद्दे को मणिशंकर अय्यर एक सभा को संबोधित कर रहे थें। इसी सभा को संबोधित करते हुए अय्यर ने कहा कि केंद्र सरकार अपने 36 मंत्रियों को कश्मीर भेज रही है लेकिन उनमें से कुछ इतने डरपोक हैं कि सिर्फ 5 ही कश्मीर जाएंगे और बाकी 31 सिर्फ जम्मू जाएंगे। आपको बता दें कि पिछले ही दिनों वहां 2जी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई है और कई नजरबंद नेताओं को भी रिहा कर दिया गया है। सरकार के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में हालात बिल्कुल सामान्य है।
गौरतलब है कि धारा 370 हटाये जाने के बाद 31 अक्टूबर से 2019 से जम्मू-कश्मीर को केंद्रशासित प्रदेश का दर्जा दिया गया है। अब केंद्र सरकार के मुताबिक जल्द ही संपर्क कार्यक्रम के तहत 36 केंद्रीय मंत्रियों का जम्मू-कश्मीर दौरा करने की योजना है। इस कार्यक्रम के दौरान केवल 5 मंत्री ही चार दिनों तक Read More..

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad