CAA-NRC के विरोध का नहीं है ये वीडियो, जाने पूरी सच्चाई - Breaking News | Hindi News | India Hindi News

Breaking

Breaking  News | Hindi News | India Hindi News

AB Star News : Hindi news (हिंदी समाचार) Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment. पढ़ें ताजा समाचार देश और दुनिया से, जाने व्यापार, बॉलीवुड, खेल और राजनीति के ख़बरें

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, January 22, 2020

CAA-NRC के विरोध का नहीं है ये वीडियो, जाने पूरी सच्चाई

आए दिन सोशल मीडिया पर आपको वायरल खबरें पढ़ने को या देखने को मिल जाती है, फिर चाहे वो खबर झूठी हो या सच, इसका सीधा असर सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों पर पड़ता है।

आए दिन सोशल मीडिया पर आपको वायरल खबरें पढ़ने को या देखने को मिल जाती है, फिर चाहे वो खबर झूठी हो या सच, इसका सीधा असर सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों पर पड़ता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें लाखों लोगों की भीड़ को देखा जा सकता है। इस वीडियो के जरीय ये दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली में CAA और NRC के विरोध प्रदर्शन की है, जिसमें लाखों की संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग सड़कों पर उतरे हैं। वायरल हो रहा ये वीडियो काफी ऊंचाई से ली गई है।
Image result for CAA और NRC के विरोध प्रदर्शन की है,
कुछ भी कर लें, नहीं बदलेगा नागरिकता संशोधन कानून (CAA) – अमित शाह
 एक निजी टीवी चैनल ने इस वायरल वीडियो की पड़ताल की, जिसमें पाया गया कि वीडियो के साथ किया जा रहा दावा पूरी तरह से गलत है। पड़ताल में पता चला कि यह वीडियो दिल्ली का नहीं बल्कि ईरानी जनरल कासिम सुलेमानी के जनाजे का है, जो इराक में अमेरिकी ड्रोन से मारे गए थे।
CAA के समर्थन में Amit Shah की रैली, विपक्ष पर किया हमला
फेसबुक पर A Rehman Shaik नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया और लिखा, “दिल्ली रैली मुस्लिम्स. NPR Nrc के खिलाफ”। आपको बता दे कि इस वीडियो को अबतक 13000 बार Read More..

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad