बिग बॉस: अमीषा पटेल से पहले इस एक्ट्रेस को मिला था मालकिन बनने का ऑफर! - Breaking News | Hindi News | India Hindi News

Breaking

Breaking  News | Hindi News | India Hindi News

AB Star News : Hindi news (हिंदी समाचार) Latest Khabar, Breaking news in Hindi of India, World, Sports, business, film and Entertainment. पढ़ें ताजा समाचार देश और दुनिया से, जाने व्यापार, बॉलीवुड, खेल और राजनीति के ख़बरें

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, September 30, 2019

बिग बॉस: अमीषा पटेल से पहले इस एक्ट्रेस को मिला था मालकिन बनने का ऑफर!

Ameesha Patel's raises summer heat in a smouldering photo shoot! See pic

बिग बॉस सीजन 13 में अमीषा पटेल घर की मालकिन के रूप में नजर आएंगी. अमीषा घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को टास्क देंगी. लेकिन नई रिपोर्ट्स में दावा है कि पहले अमीषा पटेल की जगह दूसरी एक्ट्रेस को लेने की प्लानिंग थी.


टेलीविजन के मचअवेटेड रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 का धमाकेदार आगाज हो चुका है. सलमान खान ने शो की प्रीमियर नाइट में अमीषा पटेल को घर की मालकिन के रूप में ऑडियंस से इंट्रोड्यूस कराया गया. सलमान ने बताया कि अमीषा घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को टास्क देंगी. लेकिन नई रिपोर्ट्स में दावा है कि पहले अमीषा पटेल की जगह दूसरी एक्ट्रेस को लेने की प्लानिंग थी.
सूत्रों के हवाले से स्पॉटबॉय में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, कलर्स चैनल पहले बिग बॉस 13 में घर की मालकिन के रूप में अमीषा पटेल को नहीं बल्कि मल्लिका शेरावत को लेना चाहते थे. अमीषा से पहले मल्लिका के नाम पर काफी चर्चा भी हुई.
सूत्रों ने स्पॉटबॉय को बताया कि कलर्स चैनल बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस को लेना चाहता था, जो बोल्ड होने के साथ एक अच्छी डांसर भी हो. जो शो में अपने डांसिंग मूव्स और अदाओं से तड़का लगा सके. इसके लिए मल्लिका शेरावत को अप्रोच भी किया गया था. लेकिन मल्लिका शेरावत ने शो का हिस्सा बनने के लिए भारी भरकम अमाउंट की डिमांड की. कलर्स ने उनकी टीम से बात करने की कोशिश भी की. लेकिन वो राजी नहीं हुईं. मल्लिक के इंकार करने पर घर की मालकिन अमीषा पटेल को बनाया गया.
 बिग बॉस 13 में क्या होगा अमीषा पटेल का रोल?
बता दें कि बिग बॉस में अमीषा पटेल की एंट्री हो चुकी है. शो में अमीषा ने धमाकेदार डांस के साथ शिरकत की. इसके बाद उनका इंट्रोडक्शन दिया गया. शो में अमीषा घर की मालकिन बनकर पहुंची हैं और वे कंटेस्टेंट को टास्क देती नजर आएंगी. शो में अमीषा को बड़ी प्रिवलेज मिली है. वो ये है कि अमीषा को घर के अंदर घुसने की इजाजत होगी.
अमीषा कंटेस्टेंट के राज खोलती नजर आएंगी. शो में ऐसा हर सीजन में देखा गया है कि एक तरफ किसी की तूतू मैंमैं होती है तो दूसरी तरफ शो में कंटेस्टेंट के बीच प्यार भी पनपता है. अमीषा इस दौरान सभी की पोल खोलती नजर आएंगी. ऐसे में ये कहा जाना गलत नहीं होगा कि अमीषा से शो के कंटेस्टेंट को सतर्क रहने की जरूरत है.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad