मेष  (Aries)
Aries- AB star news
आज आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ने का योग बन रहा है। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। साथ ही संतान के प्राप्ति की कामना पूरी होगी।
वृषभ (Taurus)
taurus-AB star news
आपकी गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। मन अशांत रहेगा। उच्च अधिकारी से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। साथ ही आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।
मिथुन (Gemini)
gemini AB star News
आप स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है साथ ही यात्रा का भी शुभ योग बन हुआ है।। पुराने काम होने पूरे होने की संभावना है।
कर्क (Cancer)
आपके जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। पुराने काम होने पूरे होने की संभावना है। शिक्षा क्षेत्र में सफलता मिलेगी।
सिंह (Leo)
leo Ab star news
इस राशि वाले लोगों पर स्वास्थ का खतरा बना हुआ है। खान-पान में संयम बरतें। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। कारोबार में निवेश करना लाभप्रद रहेगा।
कन्या (Virgo)
virgo abstar news
आपकी पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। धन, यश और कीर्ति में बढ़ोतरी होगी। जीवनसाथी के सहयोग और साथ मिलने का योग है।
तुला (Libra)
libra AB Star NEWS
आज आपके कार्यो में सफलता मिलने का योग बन रहा है। लेकिन स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा ध्यान रखने की जरूरत है। साथ ही आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।
वृश्चिक (Scorpio)
scorpio AB STAR NEWs
आज का दिन आपके लिए थोड़ा संघर्ष का रहेगा। पिता का साथ आपके जीवन में परिवर्तन लाएगा। लेकिन परिवार में थोड़ा मन-मुटाव होने की संभावना बनी हुई है।
धनु (Sagittarius)
Sagittarius AB STAR NEWS
आपको व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलने की पूरी संभावना बनी हुई है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है साथ ही यात्रा का भी शुभ योग बन हुआ है।
मकर (Capricorn)
Capricorn AB Star NEWS
जीवनसाथी के सहयोग और साथ मिलेगा। लेकिन पिता के साथ मन-मुटाव से दूर रहे। पारिवारिक कार्य में व्यस्त रहने की संभावना है। Read More